Car Name Ai Photo Editing कैसे करें?

यदि आप भी Car Name Ai Photo Editing करना चाहते हो तो आप लोग सही आर्टिकल पर हो क्योंकि आज मैं आपको बताऊंगा कि आप किस प्रकार से सिर्फ एक क्लिक के अंदर ही Car Name Ai Photo Editing कर सकते हो और आपको कहीं कोई दिक्कत भी नहीं आएगी। 

इंस्टाग्राम पर अभी एक फोटो या वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रही है जहां पर एक लड़का खड़ा होता है और उसके शर्ट में उनका नाम लिखा रहता है और उसके पीछे एक कर होती है जो देखने में बहुत ही लग्जरियस होती है और यदि आप भी Car Name Ai Photo Editing करना चाहते हो बहुत ही आसानी से कर सकते हो इसके लिए आपको इस आर्टिकल को एक बार पूरा पढ़ना होगा।

यहां पर आपको एक प्रॉन्प्ट दिया जाएगा और आपको इसे कॉपी करके पेस्ट करना होता है और इसके जस्ट 1 से 2 सेकंड के अंदर ही आपके सामने फोटो जनरेट होकर आ जाती है और उस फोटो को डाउनलोड करके आप इंस्टाग्राम पर अपलोड कर सकते हो या उसका वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर सकते हो।

Car Name Ai Photo Editing
Car Name Ai Photo Editing

Car Name Ai Photo Editing कैसे करें?

Car Name Ai Photo Editing करना चाहते हो तो यहां नीचे बताए सभी स्टेप को अच्छे से फॉलो करें और यदि आप सभी स्टेप को अच्छे से फॉलो करते हो तो आप बहुत ही आसानी से इस वाली फोटो को बना सकते हो:

Bing Image Creator Prompt
Bing Image Creator Prompt

Step 1: सबसे पहले आपको Google पर Search करना है Bing Image Creator या आप यहां पर Image Creator वाले बटन पर क्लिक कर सकते हैं। इस पर क्लिक करने के बाद आपके सामने कुछ इस प्रकार Page Open होगा।

Step 2: अब यहां पर आपको जिस प्रकार की फोटो बनानी होती है उसका प्रॉन्प्ट देना होता है और यहां हम 3D AI Car Name Ai Photo बना रहे हैं तो उसका Prompt भी आपको नीचे मिलेगा इसे कॉपी करके वहां पेस्ट करना है।


Create a 3D illusion for a profile picture where a 25-Year-old cute boy in a black hoodie Sitting casualy on a white Toyota Supra car. Wearing sneakers, and sunglasses, he looks ahead. The background features “RAKESH” in big and capital Yellow neon light fonts on the dark grey wall.


Indian biggest park background, and 20 year old wearing sky blue and white Casual shirt, luxury one handwatch, luxury glasses, medium beautiful hair, sitting on realistic white Supra MK6 of side, with name “DEEPAK” Write on Number plate, 3d art paiting realistic photo”


Create a 3D illusion for a profile picture where a 22 year old cute boy and a 20 year old cute girl wearing a yellow saree and the boy in a black hoodie sitting like a couple on a white lamborghini car. Wearing sneakers and sunglasses, he looks ahead. “Priya Vikash” is written in big and bold yellow neon light font on the dark brown wall in the background. And he has wings which makes him look like an angel.


Note: इस प्रॉन्प्ट में आप देख पा रहे होंगे कि एक लड़का का नाम लिखा हुआ है तो आपको यहां पर इस नाम को चेंज कर कर अपना नाम डालना है यदि आप एक लड़का हो तो अपना नाम डालेंगे और किसी दूसरा का बनना चाहते हो तो उसका नाम डालेंगे यानी कि आप यहां पर वह नाम डालेंगे जिस नाम का आप फोटो बनाना चाहते हो। 

Step 3: Prompt को पेस्ट करने के बाद Create वाले ऑप्शन पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने चार फोटो जनरेट होकर आ जाएगी। यदि आपने यहां पर अपना अकाउंट नहीं बनाया होगा तो आपके यहां पर पहले लोगिन करने के लिए कहा जाएगा तो सबसे पहले आप एक अकाउंट बना ले और फिर यहां पर लॉगिन करें।

Step 4: अब आप इस फोटो को डाउनलोड करेंगे तो डाउनलोड करने के लिए फोटो पर क्लिक करें और अब यहां पर दाहिने तरफ 3 डॉट का ऑप्शन दिखेगा इस पर क्लिक करेंगे तो डाउनलोड का ऑप्शन आ जाएगा और डाउनलोड पर क्लिक करने के बाद फोटो डाउनलोड हो जाएगी।

Step 5: अब यहां पर यह फोटो आपके फोन में डाउनलोड हो जाएगी और डाउनलोड हो जाने के बाद इसे देखने के लिए आप अपने फोन की गैलरी को ओपन करेंगे तो वहां पर आप Car Name Ai Photo को देख पा रहे होंगे और इस प्रकार से आप इस वाली फोटो को सिर्फ एक क्लिक के अंदर बना सकते थे। 

यदि आपने ऊपर बताये सभी स्टेप को अच्छे से फॉलो किया होगा तो आप बहुत ही आसानी से इस वाली फोटो को एडिट कर पाएंगे और इसे डाउनलोड करने के बाद अब आप इसे अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर सकते हो या इसका वीडियो भी बनाकर अपलोड कर पाएंगे। 

निष्कर्ष

यहां पर आपने देखा कि किस प्रकार से बहुत ही आसानी से सिर्फ एक कोड के जरिए आप अपने नाम का इमेज बना सकते हो और इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी होती है और मुझे पूरी उम्मीद है कि आपको यह समझ में आ चुका होगा कि आप Car Name Ai Photo को कैसे एडिट कर सकते हो और यदि कहीं दिक्कत आती है तो नीचे कमेंट करें। 

इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपको समझ में आ चुका है कि Car Name Ai Photo को कैसे बनाते हैं और यदि आप इसका वीडियो देखना चाहते हैं जहां पर मैंने आपको अच्छे तरीके से बताया है कि आप इस वाली फोटो को कैसे बना सकते हैं तो इसके लिए आप यूट्यूब पर जाकर Technical Chhora चैनल में जाकर इस वीडियो को देख सकते हैं। 

Leave a Comment